Connect with us

जब दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड बनी बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकनी…

एक था खलनायक

जब दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड बनी बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकनी…

बॉलीवुड मे हिट होने के लिए बस एक ही झलक काफी होती है, जो लोगों को आपका दीवाना बना देती है. मंदाकिनी भी इन्हीं बॉलीवुड अभिनेत्री में शुमार रहीं जिन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों के दिल में ऐसी जगह बनाई कि लोग उनके मुरीद हो गए, पर समय के साथ वह पर्दे से गायब भी हो गई. “राम तेरी गंगा मैली” से सुर्खियों में आई 16 वर्षीय मंदाकिनी के बॉलीवुड करियर के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध भी खूब चर्चा में रहे.

यह बात साल 1994 की है जब मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जोड़ा जाने लगा. उस समय खबरों में यह चलता था कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिश्ते में है, पर मंदाकिनी हमेशा से अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देकर सारी अटकलों को खारिज करती रही, जहां फिर लगातार दोनों को एक दूसरे के साथ देखा जाने लगा फिर चाहे वह क्रिकेट मैच हो या फिर कहीं अन्य जगह…..


उसके बाद लोगों को यकीन हो गया कि दोनों के बीच कुछ तो है. लोगों को पूरी तरह से यकीन तब हुआ जब मंदाकिनी दाऊद इब्राहिम के विला में रह रही थी और सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि जब दाऊद मंदाकिनी के साथ रिश्ते में थे तब दाऊद की पत्नी को भी इस रिश्ते के बारे में खबर थी.


दाऊद और मंदाकिनी के रिश्ते पर विराम तब लगा जब मंदाकिनी ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने के साथ-साथ दाऊद के साथ अपने रिश्ते को समाप्त कर लिया और डॉक्टर काग्युर रिनपोचे ठाकुर से शादी कर ली और एक साधारण जीवन व्यतीत करने लगी.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in एक था खलनायक

To Top