Connect with us

राम रहीम और हनीप्रीत की लव स्टोरी, राम रहीम को पापा कहने वाली मुंह बोली बेटी ने कैसे कलंकित किया रिश्ता.

ओ तेरी..

राम रहीम और हनीप्रीत की लव स्टोरी, राम रहीम को पापा कहने वाली मुंह बोली बेटी ने कैसे कलंकित किया रिश्ता.

राम रहीम को अपने पिता समान समझने वाली हनीप्रीत का रिश्ता अब ना तो कहने को बाप बेटी के रिश्ता रहा हैं ना ही तो साबित करने को, क्योंकि दोनों ने कई बार यह साबित किया है कि दोनों के बीच बाप बेटी का नहीं बल्कि जिस्मानी रिश्ता रहा है, क्योंकि कोई भी बाप बेटी दूसरे देश में छुट्टियां बिताने नहीं जाते और जाते भी है तो एक कमरे में नहीं ठहरते….


हनीप्रीत और राम रहीम जब भी देश से बाहर कहीं घूमने जाते थे तो दोनों एक ही कमरे में ठहरते थे. कहा जाता है कि दोनों बैंकॉक हनीमून के मकसद से जा चुके हैं.

दोनों के कलंकित रिश्तो के बारे में खुलासा तब हुआ जब हनीप्रीत के एक्स हस्बैंड ने नेशनल टीवी पर यह खुलासा किया कि उसने हनीप्रीत के साथ अपने रिश्ते को इसलिए तोड़ा था, क्योंकि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच शारीरिक संबंध थे.
वही उधर राम रहीम के जीवन में हनीप्रीत ने कदम रखते ही राम रहीम की पत्नी को उसकी जिंदगी से बाहर कर दिया. इसी तरह से यह तर्क बिल्कुल भी नहीं निकलता है कि हम उस रिश्ते को एक बाप और बेटी का रिश्ता कह सकें.

हनीप्रीत और राम रहीम को एक साथ कई फिल्में भी करते दिखा गया है. इतना ही नहीं किसी भी कार्यक्रम में दोनों साथ नजर आते हैं ऐसे में दोनों के रिश्ते को लेकर हर किसी के मन में संदेह बनना लाजमी है.
आपको एक चौंकाने वाली बात बता दे कि हनीप्रीत राम रहीम की गोद ली हुई बेटी है, जिसका असली नाम प्रियंका तनेजा है और हनीप्रीत की शादी भी खुद राम रहीम ने हीं करवाई थी.

देखा जाए तो राम रहीम जो अपने आप को साधु और बाबा कहते हैं उनके रहन-सहन से यह बिल्कुल भी सिद्ध नहीं होता कि वह एक साधु की जिंदगी जीते हैं, क्योंकि अरबों की संपत्ति वाले राम रहीम ने अपने जीवन में बहुत सारे सुख सुविधाओं को रखा है, जिसकी लिप्सा एक साधु और संत को कभी नहीं होती है. लोगों के सामने भगवान का पाठ करने वाला राम रहीम चारदीवारी के अंदर गलत कार्यों को अंजाम देता है. अपने आपको को बाबा कहलाने वाले राम रहीम छल से लोगों को बेवकूफ बनाने वाला एक बलात्कारी बाबा है.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in ओ तेरी..

To Top