सिनेमाबाजी

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे युवराज, करनी पड़ी थी मशक्कत

Published on

बॉलीवुड का एक ऐसा चेहरा जिसे देखकर क्रिकेट के युवराज अपना दिल हार बैठे थे और अपने प्यार को पाने के लिए ना जाने कितने सालों का इंतजार किया, पर अंत शानदार रहा. उस वक्त हेजल कीच को क्रिकेट देखना पसंद नहीं था जिस कारण वह युवराज सिंह को पहचान नहीं पाई. यह साल 2005 की बात है जब हेजल मुंबई में छुट्टियां मनाने आईं थी और यहां काम करने का ऑफर मिलने लगा जिस कारण वह यहीं पर रहने लगी. युवराज सिंह और हेजल की पहली मुलाकात 2011 में हुई. उसके बाद दोनों की किस्मत के तार जुड़ गए. ऐसा लग रहा था मानो दोनों की किस्मत में एक होना लिखा हो तभी तो इस रिश्ते का अंत खुशी-खुशी हुआ.

युवराज सिंह और हेजल कीच की लव स्टोरी
युवराज सिंह और हेजल कीच की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. ये उस वक्त की बात है जब युवराज सिंह पर लाखों लड़कियां मरती थी पर वह जिस पर अपना दिल हार बैठे थे वह उन्हें भाव तक नहीं दे रही थी. पूरे 3 साल मशक्कत करने के बाद युवराज सिंह के साथ हेजल कीच डेट पर जाने के लिए तैयार हुई थी. यहीं से धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और कुछ समय बाद युवराज ने हेजल को शादी के लिए प्रपोज किया. हालांकि हेजल उनमें दिलचस्पी नहीं ले रही थी, लेकिन वह उन्हें ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थी, इसलिए वह बार-बार हां कहकर अपना फोन स्विच ऑफ कर देती थी. कुछ समय बीता और युवराज सिंह के कैंसर के बारे में जब हेजल को पता चला तो उन्होंने ‘गुड लक’ लिखा जिसके बाद युवराज सिंह को यह थोड़ा सा अजीब लगा. बाद में युवराज सिंह ने ठान ली कि उन्हें इसी लड़की से शादी करनी है. युवराज सिंह ने इंडोनेशिया में हेजल को सरप्राइस देते हुए प्रपोज किया और वहीं पर उन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली.

दोनों के जीवन का छोटा बैकग्राउंड और एक दूसरे से मिलने की बैकग्राउंड स्टोरी
हेजल कीच बॉलीवुड की कई फिल्मों और वीडियो सॉन्ग में भी नजर आ चुकी है, जिससे उन्हें पहचान मिली. साल 2007 में तमिल फिल्म ‘बिल्ला’ से उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत की थी. उसके बाद 2011 में सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में उन्हें कास्ट किया गया था, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया. यह वो दौर था जब टीम इंडिया में युवराज सिंह का जलवा चलता था और पूरी दुनिया में उन्हें उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए पहचाना जाता था. युवराज सिंह ने उस वक्त टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में जिताने के लिए जो ऐतिहासिक पारी खेली थी, वह उनके करियर में बहुत बड़ा बेंचमार्क बन चुका था. साल 2011 में हेजल कीच और युवराज सिंह की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी, जहां हेजल ने युवराज को देखकर नजरअंदाज कर दिया था. पहली नजर में युवराज सिंह को पहली नजर का प्यार हो गया था और फिर पूरी शिद्दत से वह उनका दिल जीतने की कोशिश में लग गए थे.

आज युवराज और हेजल का एक बेटा भी है,तीनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

Copyright © 2020. All rights reserved