सिनेमाबाजी

सीक्रेट कपल अनन्या और आदित्य का वीडियो हो रहा वायरल, पुर्तगाल में मना रहे वेकेशन

Published on

बॉलीवुड के गलियारे में फिल्मों से ज्यादा असल जिंदगी में प्रेम कहानियां देखने को मिलती है. कई बार कुछ कलाकार इसे छुपाकर रखते हैं तो कुछ डंके की चोट पर अपनी मोहब्बत का एलान कर देते हैं. आज हम बॉलीवुड के जिन दो क्यूट कपल के बारे में बात करने जा रहे हैं उन्हें सोशल मीडिया पर कई दफा एक दूसरे के साथ स्पौट किया जा चुका है. इसके बावजूद दोनों ने कभी एक दूसरे के साथ रिश्ते में होने की बात कुबूल नहीं की. हम बात कर रहे हैं अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की, जिनके रिश्ते की चर्चा इस वक्त तो हर कहीं चल रही हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि पुर्तगाल वेकेशन की तस्वीरें दोनों की सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं जहां एक तरफ दोनों इलेक्ट्रिक साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं तो कुछ तस्वीरों में दोनों बेहद ही क्यूट पोज दे रहे हैं. इस रोमांटिक मोमेंट को देखकर अब क्या कहा जा सकता है. आपको आज हम बताएंगे कि किस तरह दोनों के लव स्टोरी की शुरुआत हुई और इसमें कितनी सच्चाई है.

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का परिचय
16 नवंबर 1985 को आदित्य रॉय कपूर का जन्म हुआ. उनकी स्कूली पढ़ाई मुंबई में जीडी मेमोरियल स्कूल और कॉलेजिंग सेंट जेवियर कॉलेज से हुई. बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने वीजे के तौर पर भी काम किया है. साल 2009 में आई ‘लंदन ड्रीम्स’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उनके साथ सलमान खान, अजय देवगन और असीन खान नजर आए थे. इसके बाद 2010 में एक्शन रिप्ले, गुजारिश में वह नजर आए लेकिन जब साल 2013 में उनकी फिल्म आशिकी 2 रिलीज हुई, इस फिल्म ने उन्हें स्टार बना दिया. इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर सुपरहिट साबित रही. वही जिस अभिनेत्री के साथ वह रिश्ते में हैं उस अनन्या पांडे का जन्म
30 अक्टूबर 1998 को मुंबई में हुआ था, जिनके पिता चंकी पांडे बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है. उनकी छोटी बहन रायसा पांडे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जिनके बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें भी चलती रहती है. आपको बता दें कि धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अनन्या पांडे ने अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया लॉस एंजेलिस से ग्रेजुएशन किया. साल 2019 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अनन्या पांडे ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आए थे.

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की लव स्टोरी
बॉलीवुड के दो क्यूट कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की लव स्टोरी बेहद ही रोचक है. इसकी शुरुआत करण जौहर के 50वें जन्मदिन के साथ शुरू हुई. जब दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिली. कई लोगों ने भी इस बात का खुलासा किया है कि बीते दिनों दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ी है. रणबीर कपूर ने भी एक इंटरव्यू में ये कहा था कि आदित्य रॉय कपूर एक ऐसी लड़की को पसंद करते हैं जिसका नाम ए अक्षर से शुरू होता है. कई बार एक दूसरे के साथ पोस्ट किए जाने के बावजूद भी दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की बात को कुबूल नहीं किया. हालांकि इनकी तस्वीरें इस बात का गवाह बन चुकी है कि दोनों के बीच बेइंतेहा मोहब्बत है. फिलहाल यह दोनों प्रेमी जोड़े पुर्तगाल की पहाड़ी और तटीय इलाकों में एक दूसरे के साथ घूमते नजर आ रहे हैं.

गुपचुप तरीके से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं अनन्या और आदित्य.

Copyright © 2020. All rights reserved