Connect with us

अपने जिगरी दोस्त के बीवी से प्यार कर बैठे मुरली विजय,टूट गई दोस्ती

किस्सा- कहानी

अपने जिगरी दोस्त के बीवी से प्यार कर बैठे मुरली विजय,टूट गई दोस्ती

कहा जाता है कि प्यार में लोग ना ही उम्र देखते हैं और ना ही लोगों को कोई सीमा रोक पाती है, पर कई दफा प्यार लोगों से कुछ ऐसी चीजें करवा देता है, जिस कारण कई रिश्ते तार-तार हो जाते हैं. आज हम आपको टीम इंडिया के दो ऐसे जिगरी यार के बारे में बताने जा रहे हैं जो खेल के मैदान पर एक साथ खेलते भी थे और उनकी दोस्ती बेहद ही गहरी थी. पर यह दोस्ती दुश्मनी में तब बदल गई जब उनके जिगरी दोस्त को उन्हीं की पत्नी से प्यार हो गया और फिर क्या सब कुछ बदल गया. हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक और मुरली विजय की जिनकी दोस्ती मुरली विजय की एक गलती के कारण हमेशा के लिए टूट गई. आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह दो जिगरी यार के बीच एक ऐसी दरार आई कि कभी दोनों ने एक दूसरे की शक्ल नहीं देखी और कैसे दोस्त ने हीं अपने दोस्त का घर बर्बाद कर दिया.

मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की दोस्ती और एक साथ क्रिकेट खेलने की कहानी
जिस समय की यह घटना है उस वक्त मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की दोस्ती काफी चर्चा में रहा करती थी और यह दोनों मैदान पर एक दूसरे के साथ काफी तालमेल के साथ खेलते भी थे. टीम इंडिया के साथ-साथ घरेलू क्रिकेट में भी दोनों ने एक दूसरे के साथ तमिलनाडु की ओर से खेला था और एक अच्छी बॉन्डिंग भी बन गई थी. दोनों की दोस्ती का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के परिवार के भी काफी करीब है और अक्सर छुट्टियों में एक दूसरे के घर आया जाया करते थे, लेकिन साल 2012 के बाद सब बदल गया और फिर एक ऐसा तूफान आया जिसकी शायद किसी ने उम्मीद नहीं की थी.

दिनेश कार्तिक की पत्नी के मुरली विजय की लव स्टोरी और शादी
साल 2012 में एक आईपीएल मैच के दौरान मुरली विजय की मुलाकात दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से हुई और धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और नजदीकियां बढ़ती गई. बाद में कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई इसका पता दिनेश कार्तिक को नहीं चला. दिनेश कार्तिक को मुरली विजय और अपनी पत्नी निकिता के रिश्ते के बारे में तब पता चला जब उनकी पत्नी गर्भवती थी. इसके बावजूद उन्होंने तलाक दे दिया. दोनों के रिश्ते के बारे में जानकर दिनेश कार्तिक के पैरों तले जमीन खिसक गई थी. दिनेश कार्तिक के तलाक देने के कुछ समय बाद ही निकिता ने मुरली से शादी कर ली और आज दोनों अपने बच्चों के साथ काफी खुश हैं. इसके बात दिनेश कार्तिक की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. वह पूरी तरह से टूट चुके थे क्योंकि उन्हें अपनी पत्नी और अपने दोस्त दोनों ने ही धोखा दिया था पर कहते हैं ना कि जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है. कुछ सालों बाद उनकी दोस्ती दीपिका पल्लीकल से हुई जिन्होंने उस वक्त में उन्हें काफी सहारा दिया और बाद में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली और आज दिनेश कार्तिक, स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल के साथ एक बेहद ही खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.

दिनेश कार्तिक ने इस घटना के बाद दूसरी शादी कर चुके हैं, उनकी पत्नी मशहूर स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल हैं.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in किस्सा- कहानी

To Top