Connect with us

प्राइवेट फोटो का लीक होना थी वजह या किसी और कारण से टूट गया बेबो और शाहिद का रिश्ता

सिनेमाबाजी

प्राइवेट फोटो का लीक होना थी वजह या किसी और कारण से टूट गया बेबो और शाहिद का रिश्ता

बॉलीवुड में आज कई ऐसे मशहूर कपल हैं जिन्होंने एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ा और उनके रिश्ते की कहानी शादी के साथ एक नए मुकाम तक पहुंची. पर इस बीच कई ऐसे भी कपल हैं जो एक समय में अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहा करते थे और लोग इन्हें एक साथ देखना काफी पसंद करते थे. इसमें एक नाम शाहिद कपूर और करीना कपूर का भी आता है, जो बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल माने जाते थे.  कहा जाता है कि उस वक्त दोनों की कुछ प्राइवेट फोटो लीक हुई थी, जिस कारण दोनों की खूब बदनामी हुई और वे इस बात को झेल नहीं पाए और अलग हो गए. हालांकि इसके अलावा और भी कई वजह हम आपको बताएंगे जिस कारण दोनों का रिश्ता टूट गया.

शाहिद कपूर और करीना कपूर का परिचय
शाहिद कपूर का जन्म 25 फरवरी 1981 को दिल्ली में हुआ था. उनके पिता पंकज कपूर एक फिल्म निर्माता और अभिनेता है. वहीं दूसरी ओर उनकी मां भी मशहूर अभिनेत्री और डांसर है.  साल 2003 में शाहिद कपूर ने एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘इश्क विश्क’ से अपने करियर की शुरुआत की जिसमें उनके प्रदर्शन को काफी पसंद किया गया और इसके लिए उन्हें बेस्ट मेल डब्लू का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला. इसके बाद दिल मांगे मोर,36 चाइना टाउन, चुप चुप के, विवाह, जब भी मेट, हैदर, उड़ता पंजाब जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी.
बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर का जन्म 21 सितंबर 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था. उनके पिता रणधीर कपूर बॉलीवुड के जाने-माने दिग्गज कलाकार हैं.  उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म रिफ्यूजी से की थी जिनमें उनके प्रदर्शन को काफी सराहा गया और उसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फिमेल एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड भी दिया गया. इसके बाद चमेली, जब भी मेट,बेवफा, 36 चाइना टाउन,ओमकारा, टशन, गोलमाल रिटर्न्स, कमबख्त इश्क और 3इडियट जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी.

क्या थे महत्वपूर्ण कारण जिस वजह से टूट गया बॉलीवुड का मशहूर रिलेशनशिप
करीना कपूर और शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में एक साथ कई फिल्में की हैं. फिल्म फिदा में दोनों की मुलाकात पहली बार हुई जो फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी. शाहिद कपूर को देखकर उस वक्त करीना कपूर बेहद ही इंप्रेस हुई थी और उन्होंने ही शाहिद कपूर को प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और लगभग 3 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे.  इसके बाद जब 2006 में जब वी मेट की शूटिंग हुई और यह फिल्म लोगों के बीच आई तो इस फिल्म ने तहलका मचा दिया, पर शायद यही रिश्ते का अंत था, क्योंकि इसके बाद दोनों के बीच रिश्ते में खटास शुरू हो गया. बताया जाता है कि शाहिद कपूर और करीना कपूर का रिश्ता टूटने की एक वजह अमृता राव भी है. दरअसल सूत्रों के अनुसार शाहिद और अमृता के बीच विवाह फिल्म के दौरान नजदीकी बढ़ने लगी और इस बात का शक करीना को हो गया था. 2012 में सैफ अली खान को 6 साल तक डेट करने के बाद करीना ने शादी कर ली. वहीं दूसरी तरफ 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत संग शादी कर ली और दोनों आज अपनी जिंदगी में बेहद ही खुश है.

जब वी मेट फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के रिश्ते में खटास आ चुके थे.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in सिनेमाबाजी

To Top