Connect with us

एल्विस यादव ने बिग बॉस का किया सिस्टम हैंग,बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के बने विजेता

ओ तेरी..

एल्विस यादव ने बिग बॉस का किया सिस्टम हैंग,बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के बने विजेता

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में एक अलग ही आंधी आई थी, जिसे शायद कोई परख नहीं पाया पर बाहर लोगों को यह पता था कि क्या तूफान आया है. हम बात कर रहे हैं एल्विस यादव की जिन्होंने बिग बॉस के घर में आते ही तहलका मचा दिया. भले ही वह एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे लेकिन उनके घर के अंदर आने से  बाहर जो क्रेज था वह जानने लायक है. यही वजह है कि बिग बॉस के इतिहास में वह पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बने जिन्होंने ट्रॉफी जीता. एल्विश यादव का एक अलग ही सिस्टम है जो लोगों को इतना पसंद आया कि हर कोई उनका फैन हो गया. आज हम आपको बताएंगे कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एलविश यादव आखिर क्यों इतने लोकप्रिय हैं और बिग बॉस में आने के बारे में उन्होंने कैसे सोचा और उनकी रणनीति जीतने तक किस प्रकार रही.

एल्विश यादव का परिचय
19 सितंबर 1997 को एलविश यादव का जन्म गुड़गांव हरियाणा में हुआ था, जिनका असली नाम सिद्धार्थ यादव है. इन्होंने अपनी 12वीं की पढ़ाई दिल्ली के डीयू हंसराज कॉलेज और वहीं से उन्होंने बीकॉम में डिग्री हासिल की. उसी वक्त से उनके अंदर एक युटुबर बनने का जुनून था. उनके परिवार में उनके पिता रामअवतार यादव और उनकी माता सुषमा यादव और उनकी एक बहन है. एलविश यादव अपने माता- पिता के साथ गुड़गांव हरियाणा में ही रहते हैं.
29 अप्रैल 2016 को उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल बनाकर अपने करियर की शुरुआत की थी, जिनके इस वक्त 12 मिलीयन सब्सक्राइबर्स है. एलविश यादव अपने नाम से एक फाउंडेशन भी चलाते हैं. इसके अलावा वह सिस्टम क्लोदिंग के संस्थापक भी है. एल्विस यादव के बिग बॉस में आने से पहले उन्हें एक रोस्ट वीडियो बनाने के लिए जाना जाता था, जो कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को रोस्ट करते थे. आपको बता दें कि जब यूट्यूब से एलविश यादव को सफलता नहीं मिली तब उन्होनें फेसबुक का रुख किया और यहां कई वीडियो लॉन्च किया. यहां धीरे-धीरे उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती गई और काफी मेहनत और संघर्ष करने के बाद उन्होंने करोड़ों की फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है. इतना ही नहीं उनके हरियाणवी लहजे के कारण भी उन्हें खूब पसंद किया जाता है. एलविश यादव को आज किसी चीज की कमी नहीं है, जिनके पास महंगी गाड़ियां और करोड़ों के आलीशान घर हैं. यह सब उन्हें यूट्यूब से होने वाले कमाई से मिला है. आपको बता दे की एलविश यादव के पास हुंडई वरना, टोयोटा फॉर्च्यूनर है, जिसकी कीमत करोड़ों में है. घर में अभिषेक के साथ उनकी दोस्ती और मनीषा रानी के साथ उनकी प्यार वाली केमिस्ट्री जो भले ही सच ना हो लेकिन यह लोगों को खूब पसंद आई. आपको बता दे की एलविश यादव इस घर में एक अलग ही रणनीति से आए थे जो बाकी घर वालों से बिल्कुल अलग थी. उन्होंने शुरू से ही पूरी तरह अपने गेम पर फोकस किया. घर में हुए सभी टास्क को सही तरह से परफॉर्म किया और हर मुद्दे पर बेबाकी से चर्चा करते नजर आए जिस वजह से उन्हें फाइनल की ट्रॉफी मिली.

एल्विस यादव के जीवन की कुछ महत्वपूर्ण बातें जो आपको जननी चाहिए
1. एलविश यादव जहां भी कहीं जाते हैं उनकी सुरक्षा के लिए 12 जिले की सुरक्षा बल को तैनात रहना पड़ता है.

2. एलविश को पालतू पशु से काफी ज्यादा लगाव है लेकिन उनकी मां को पसंद नहीं है जिस कारण उन्हें इसकी अनुमति नहीं है.

3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की राजनीति उन्हे काफी पसंद आती है.

4. अपने करियर की शुरुआत में एलविश यादव के लिए फेमस यूट्यूबर आशीष चंचलानी प्रेरणा बने थे जिस कारण उन्हें आगे बढ़ने में सहायता मिली.

यूट्यूब के जरिए एल्विस यादव ने बनाया अपना साम्राज्य.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in ओ तेरी..

To Top