सिनेमाबाजी

20 साल पुराने रिश्ते को छोड़ खुद से 12 साल छोटी लड़की पर आया ऋतिक का दिल, पढ़िए पूरी खबर

Published on

कहते हैं ना कि प्यार की नाहीं उम्र होती है और प्यार में नाहीं कोई सीमा होती है. यह अक्सर कई फिल्मों में आपने सुना होगा पर ऐसे कई किस्से हैं जो आपको असल जिंदगी में दिखते है. कभी-कभी प्यार इंसान को इतना बदल देता है कि उसे दुनिया की कोई भी चीज नहीं दिखाई देती, तभी तो ऋतिक रोशन जैसा एक कलाकार जिसे पसंद करने वाले लोगों की संख्या करोड़ों में है उनका दिल एक ऐसी लड़की पर आया जिसे वह जानते तक नहीं थे. इतना ही नहीं उम्र में वह उनसे 12 साल छोटी है, यह जानने के बावजूद दोनों ने एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी बिताने का वादा किया. अपनी पहली पत्नी सुजैन खान के साथ 14 साल रिश्ते में रहकर भी दोनों का प्यार तब समाप्त हो गया जब दोनों अलग-अलग रिलेशन में व्यस्त हो गए. हम आज आपको बताएंगे कि किस तरह 20 साल की शादी को भुलाकर रितिक ने खुद से 12 साल छोटी उम्र की लड़की से इश्क किया और कैसे दोनों के इस रिश्ते की शुरुआत हुई.

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का परिचय
ऋतिक रोशन का जन्म 10 जनवरी 1974 को मुंबई में हुआ था. वह मजबूर कलाकार राकेश रोशन के बेटे हैं.उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मुंबई स्कॉटिश स्कूल से शुरू की थी. कॉमर्स की डिग्री हासिल करने के लिए उन्होंने सिडेनहैम कॉलेज को चुना.  साल 2000 में उन्होंने राकेश रोशन द्वारा निर्मित कहो ना प्यार है के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया. इसके बाद उन्होंने फिजा, मिशन कश्मीर, कभी खुशी कभी गम, कोई मिल गया, लक्ष्य, कृष, धूम-2, जोधा अकबर, अग्निपथ, कृष 3 और बैंग बैंग जैसी कई हिट फिल्में दी.
सबा आजाद का जन्म 1 नवंबर 1985 को दिल्ली में हुआ था. एक थिएटर परिवार में जन्मी सबा ने बहुत कम उम्र में ही कलाकारी सीख ली थी. अपनी स्कूली खत्म करने के बाद वह थिएटर कलाकार के रूप में अपने करियर को आगे बढ़ना चाहती थी. सबा आजाद ने दिल कबड्डी से बॉलीवुड में कदम रखा जो 2008 में रिलीज हुई थी जिसमें वह राग रूप में नजर आई. इसके बाद 2011 में उन्होंने मुझसे फ्रेंडशिप करोगे मूवी की जिसमें वह मुख्य भूमिका में थी. इसके अलावा वह कई ऐड भी कर चुकी हैं.

सबा आजाद से कैसे शुरू हुई प्यार की कहानी
यह सुनकर आपको अजीब लग सकता है कि ऋतिक  और सबा की प्रेम कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से हुई थी. दरअसल सबा का एक वीडियो ऋतिक को इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया था. सबा उस वीडियो में एक इंटरनेशनल रैपर के साथ गाना गाती दिखाई दे रही थी. इसके बाद ऋतिक को सबा आजाद ने मैसेज किया और दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. धीरे-धीरे खबरें आने लगी कि दोनों एक दूसरे को डिनर डेट करने लगे और एक दूसरे के परिवार के साथ भी वक्त बिताने लगे. यही से दोनों की नजदीकी बढ़ती गई और आज यह कपल बेहद ही खुशहाल जीवन जी रहे हैं जो अक्सर एक दूसरे के साथ कई इवेंट में भी नजर आ चुके हैं.

आज ऋतिक और सुसैन दोनों अलग-अलग रिश्तो में हैं और अब तो चारों एक साथ मिलते भी हैं.

Copyright © 2020. All rights reserved