गरम मुद्दा

लप्पू और झींगुर सा सचिन बोलकर फंस गईं मिथिलेश भाभी, अब कोर्ट में करना होगा सीमा का सामना

Published on

इस वक्त लप्पू और झींगुर शब्द से तो आप भी वाकिफ हो गए होंगे, क्योंकि हर तरफ सोशल मीडिया पर ‘क्या है सचिन में, लप्पू सा है सचिन, झींगुर सा लड़का, उससे सीमा हैदर क्या प्यार करेगी’ बस यही चल रहा है. इतना ही नहीं यह डायलॉग कम थे जो इस पर गाने और मिम्स की भरमार भी आ गई. उसके बाद तो एक फिल्म की तरह धड़ल्ले से वायरल होने लगा. पाकिस्तान से आई सीमा हैदर जितना वायरल नहीं हुई उससे ज्यादा उसके पति सचिन को झींगुर और लप्पू कहने वाले मिथिलेश भाभी पूरे भारत में चर्चा का विषय बनी हुई है, जो इस वक्त तमाम न्यूज़ चैनल पर नजर आ रही है. इस बीच सीमा और सचिन ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है और अब इसका सामना उन्हें कोर्ट में करना होगा. आज हम आपको बताएंगे कि सचिन को लप्पू कहने वाले मिथिलेश भाटी कौन है और किस तरह उनका यह वाक्य पूरे देश में वायरल हो रहा है.

मिथिलेश भाटी का परिचय
आज मिथिलेश भाटी किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. उनके डायलॉग पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मिम्स और गाने बना रहे हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल मिथिलेश भाटी सचिन मीणा के पड़ोस में रहती है जो यूपी के म्याना गांव की रहने वाली है. वह किसान एकता संघ की महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष होने के साथ एक आशा कार्यकर्ता भी है. दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान जब सीमा हैदर और सचिन को लेकर उनसे पूछा गया तो उन्होंने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि आखिर क्या है सचिन में, लप्पू सा तो है, झींगुर सा लड़का सचिन, ढंग से कुछ बोलना आता नहीं.  उसके बाद तो शायद मिथिलेश भाटी ने भी उम्मीद नहीं की होगी कि उनका यह बयान पूरे भारत में इतना ज्यादा वायरल हो जाएगा कि हर घर में वह पहचानी जाएगी.

सीमा और सचिन द्वारा मिथिलेश के खिलाफ क्या कानूनी कदम लिए गए है
पाकिस्तान से आई सीमा हैदर इस वक्त लगातार सुर्खियों में छाई हुई है जो अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के पास पहुंची है. दरअसल पब्जी खेलने के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और कहानी यहां तक पहुंची, इस बीच जब मिथिलेश भाटी ने सचिन को लप्पू और झींगुर सा लड़का कहा. इस मामले पर सचिन और सीमा के वकील ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है. दरअसल सचिन और सीमा के वकील एपी सिंह ने मिथिलेश भाटी को मानहानि का नोटिस भेजा है, जिसमें यह बताया गया था कि मिथिलेश ने सचिन का अपमान किया है, बॉडी शेमिंग किया है और उनकी मंशा सचिन को अपमानित करने की थी. तो वहीं दूसरी ओर मिथिलेश भाटी अब बैक फुट पर आ गई है. वह मीडिया में स्पष्टीकरण देते घूम रही हैं कि मेरी यह बोलने के पीछे कोई गलत मनसा नहीं थी. उन्होंने कहा कि जिस समाज से मैं संबंध रखती हूं वहां यह आम बातें हैं.

सीमा के भारत आने के बाद से ही मीडिया इनके क्षेत्र में ज्यादा एक्टिव है.

Copyright © 2020. All rights reserved