Connect with us

बॉलीवुड के रंग भरी दुनिया में कुछ स्टार ने बना ली है भाई बहन की जोड़ी राखी पर हो रही उनकी चर्चा

सिनेमाबाजी

बॉलीवुड के रंग भरी दुनिया में कुछ स्टार ने बना ली है भाई बहन की जोड़ी राखी पर हो रही उनकी चर्चा

बॉलीवुड का नाम सुनते ही हर किसी के दिमाग में यहां पर कुछ चर्चित कपल, अफेयर और कंट्रोवर्सी की घटनाएं हमारे दिमाग में सामने आ जाती है, पर इन सब के बीच बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी रिश्ते हैं जो आज भी गर्व से मजबूती से निभाए जा रहे हैं. आज भी बॉलीवुड की इस रंग भरी दुनिया में कुछ सेलिब्रिटी ऐसे हैं जिन्होंने एक दूसरे को भाई-बहन बनाकर खून का रिश्ता नहीं होने के बावजूद भी इसे निभाते है और रक्षाबंधन जैसे त्योहार को बड़े ही खास तौर तरीके से मनाते हैं. जब भी रक्षाबंधन आता है तो इन सेलिब्रिटीज की जरूर चर्चा होती है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन तमाम दिग्गज सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने इस चका चौंध भरी दुनिया में भाई और बहन ढूंढ लिया है.

बॉलीवुड को शर्मसार करने वाली कहानियों के बीच बॉलीवुड की कुछ जोड़ियां जिन्होंने बना लिया भाई- बहन का पवित्र रिश्ता
आज के समय में बॉलीवुड में कई ऐसी घटना है जिसने इसे पूरी तरह से कलंकित कर दिया है, जिससे आज कोई भी अनजान नहीं है, पर इन सब के बीच अगर बॉलीवुड को कुछ खास बनाता है तो वह यहां पर कुछ ऐसी मशहूर जोड़ियां है जिन्होंने भाई बहन का पवित्र रिश्ता बना लिया है. यह रिश्ता भले ही खून का ना हो उसके बावजूद भी यह भाई-बहन एक दूसरे के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. इन सितारों में बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज सेलिब्रिटी शामिल है.

सोनू सूद और ऐश्वर्या राय बच्चन
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या जिसे देखकर ही हर कोई अपना दिल हार जाता है. सोनू सिंह इस अदाकारा को अपनी बहन के समान मानते हैं. सोनू सूद का बच्चन परिवार से काफी करीबी रिश्ता है. इसके अलावा जोधा अकबर ने अपने किरदार की वजह से ऐश्वर्या आज भी सोनू सूद को भाई कह कर बुलाती है. आपको बता दे कि फिल्म जोधा अकबर में ऐश्वर्या ने उनकी बहन का किरदार निभाया था. वहीं दूसरी ओर सोनू सूद भी बहन वाला प्यार और सम्मान ऐश्वर्या को देते हैं.

अर्जुन कपूर और कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ का कोई भाई नहीं है. यही वजह है कि अर्जुन को वह भाई मानती है. इसकी शुरुआत तब हुई थी जब अर्जुन की सलमान के माध्यम से कैटरीना कैफ से मुलाकात हुई थी. कैटरीना को अर्जुन में अपने भाई की छवि नजर आई और उन्होंने उस वक्त से उन्हें राखी बांधना शुरू कर दिया.

शाहरुख की पत्नी गौरी खान और साजिद खान
किंग खान कहे जाने वाली शाहरुख की पत्नी गौरी खान फिल्म डायरेक्टर साजिद खान को अपना भाई मानती है जो हर राखी के दिन उनकी कलाई पर राखी बांधती है. कई बार साजिद खान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह एक परिवार की तरह है और गौरी उन्हें एक बहन की तरह सम्मान देती है.

करीना कपूर खान और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा में भले ही खून का रिश्ता नहीं है, पर दोनों हर रक्षाबंधन पर एक दूसरे के साथ इस त्योहार को मानते हैं. करीना कपूर मनीष मल्होत्रा को अपना बड़ा भाई मानती है जो उनके साथ एक बेहतरीन तालमेल साझा करते हैं.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in सिनेमाबाजी

To Top