Connect with us

प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकन पति ने किया था उन्हें पहले प्रपोज, पढि़ए उनके प्रेम कहानी की शुरुआत

सिनेमाबाजी

प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकन पति ने किया था उन्हें पहले प्रपोज, पढि़ए उनके प्रेम कहानी की शुरुआत

ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन…. यह गाना तो आप सभी ने सुना होगा पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकन पति के साथ शादी कर इस बात को सिद्ध कर दिया कि प्यार का उम्र से कोई वास्ता नहीं है. अगर प्यार कुछ देखता है तो वह दिल है तभी तो अपने से 10 साल छोटे लड़के से शादी करने से प्रियंका चोपड़ा बिल्कुल भी नहीं कतराई और दुनिया की परवाह किए बिना उन्होंने अपने बारे में सोचा. आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह से अमेरिकन पति ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया और उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई. इसके साथ ही क्या-क्या रोचक पल रहे.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का परिचय
प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को झारखंड के जमशेदपुर में हुआ. उनका ग्लैमरस अंदाज उन्हें इंटरनेशनल लेवल तक लेकर गया प्रियंका चोपड़ा ने 2000 में फेमिना मिस इंडिया में दूसरा पायदान हासिल किया था और दूसरे स्थान के लिए उन्होंने मिस इंडिया वर्ल्ड के ताज से नवाजा गया. इसके अलावा वह मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीत चुकी है. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2002 में एक तमिल फिल्म ‘थमिजन’ से अपने करियर की शुरुआत की, पर बॉलीवुड में उन्हें पहचान द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाइ से मिली. इसके बाद अंदाज, मुझसे शादी करोगी, दोस्ताना, कमीने, सात खून माफ और बर्फी जैसी फ़िल्में में वह नजर आई.
निक जोनास का जन्म 16 सितंबर 1992 को एक गायक परिवार में हुआ था. स्कूल से ही उन्हें गाने का शौक था और उन्हे यह शौक होने थिएटर तक ले गया. 12 साल की उम्र में उन्हें एल्बम बनाने का मौका मिला. इसके बाद उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर 2005 में पॉप रॉक बैंड बनाया और धीरे-धीरे उन्हें सफलता मिलती गई.
निक जोनास अमेरिकी सिंगर, लेखक और एक्टर है. उनका एक बैंड जोनास ब्रदर्स है. उनके शो में बेहिसाफ भीड़ होती है. वह अपने भाई के साथ अक्सर परफॉर्म करते रहते हैं.

कैसे शुरू हुई प्रियंका और निक की प्रेम कहानी
दोनों की प्रेम कहानी सोशल मीडिया के माध्यम से शुरू हुई. निक ने बातचीत शुरू की थी लेकिन उन्होंने सीधे तौर पर प्रियंका से बात शुरू नहीं की. निक ने सबसे पहले फिल्म क्वाटिको में प्रियंका के को-स्टार ग्राहम को एक मैसेज किया था, जिसमें उन्होंने प्रियंका की तारीफ की थी. इसके बाद ट्विटर पर पहली बार निक ने प्रियंका को मैसेज किया था जिसमें निक ने लिखा था हमारे कुछ म्युचुअल फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए. प्रियंका चोपड़ा ने इस सवाल का जवाब दिया था और उन्होंने कहा कि यह मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है. ऐसे में वह उनके फोन पर मैसेज कर सकते हैं. दोनों के बीच यही से बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे मिलना जुलना भी शुरू हो गया. बाद में प्रियंका ने निक को अपने घर खाने पर बुलाया और दोनों की प्रेम कहानी यहीं से आगे बढ़ती चली गई. उम्र की परवाह किए बिना निक ने अपनी लेडी लव प्रियंका को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में घुटने पर बैठकर शादी के लिए पूछा था और प्रियंका ने हां कह दिया था. जहां दोनों ने 1 दिसंबर 2018 को हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे के साथ शादी की.

एयरपोर्ट पर मीडिया को पोज देते हुए अपनी बेटी के साथ प्रियंका और निक.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in सिनेमाबाजी

To Top