Connect with us

कभी खुद को गरीब बताने वाले इस सांसद ने की रईसजादों वाली शादी, खर्च सुन चौंक जाएंगे आप

ओ तेरी..

कभी खुद को गरीब बताने वाले इस सांसद ने की रईसजादों वाली शादी, खर्च सुन चौंक जाएंगे आप

इस वक्त बॉलीवुड गलियारे में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की खबर बड़े जोरों- शोरों से गूंज रही है जिसके बारे में हर कोई चर्चा करते दिख रहा है. यह शादी इसलिए भी काफी चर्चा में है क्योंकि उदयपुर में बहुत ही ग्रैंड तरीके से यह कपल शादी करने जा रहे हैं जबकि कुछ समय पहले ही राघव चड्ढा ने मीडिया के सामने यह कहा था कि वह बहुत गरीब है. उनके पास नाहीं तो अपनी जमीन है ना ही घर है. ऐसे में अगर कोई इतनी लग्जरी शादी करें तो यह सवालों के घेरे में आ जाता है. आज हम आपको बताएंगे किस तरह राघव चड्ढा की शादी चर्चा में छाई हुई है और किस तरह उन्होंने खुद को गरीब बढ़कर अपने लिए एक सबसे महंगा और आलीशान जगह शादी के लिए चुना है.

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का परिचय
राघव चड्ढा का जन्म 11 नवंबर 1988 को दिल्ली में हुआ था. उन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई मॉडर्न स्कूल बाराखंबा रोड दिल्ली के स्कूल से पूरी की जिसके बाद उन्होंने 2009 में श्री वेंकटेश्वर कॉलेज दिल्ली यूनिवर्सिटी से कॉमर्स सब्जेक्ट से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की. राजनीति में आने के बाद उन्होंने 2015 में आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ा और विधानसभा चुनाव जीते. उस वक्त वह 26 साल के थे जिस वक्त राघव चड्ढा को आम आदमी पार्टी का राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष चुना गया था.
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और गायिका परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को पंजाब में हुआ. उनका परिवार हरियाणा अंबाला से बिलॉन्ग करता है, शिक्षा के लिए वह इंग्लैंड चली गई. जब वह इंग्लैंड से वापस भारत आई तो अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्मों में काम करने लगी. साल 2011 में उन्हें काम करने का मौका मिला जहां उन्होंने लेडिस वर्सेस रिकी बहल से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया.

सांसद बनने से पहले पत्रकार को इंटरव्यू देते समय खुद को गरीब बताने वाले राघव चड्ढा आज कैसे मना रहे हैं रईसजादों वाली शादी
सियासी गलियारे में अक्सर नेताओं को यह कहते सुना जाता है कि वह गरीब है, उनके पास कुछ नहीं है पर यह सिर्फ कहने की बात होती है. पीछे की सच्चाई कुछ और ही है राघव चड्ढा ने इस बात को बखूबी साबित कर दिया. राघव ने भी इस तरह की तरकीब अपनाई थी जब उन्होंने गौतम गंभीर को अमीर बताते हुए अपने आप को बेहद ही गरीब, बिना घर और बिना जमीन-गाड़ी वाला इंसान बताया था, पर असल में उनके पास लाखों करोड़ों की प्रॉपर्टी है. जब राघव सांसद नहीं थे, उस वक्त पत्रकार से बातचीत करने के दौरान उन्होंने यह बताया था कि उनके पास ना तो अपना घर है ना ही कोई जमीन. अचल संपत्ति के नाम पर उनके पास कुछ भी नहीं है, पर यह बात सुनकर शायद आपके होश उड़ सकते हैं कि उदयपुर के द लीला पैलेस में राघव और परिणीति जो शादी कर रहे हैं वहां करोड़ों रुपए का खर्च आने वाला है. ऐसे में सोचने की बात है कि जब उनके पास नाहीं जमीन है, ना ही घर है तो इतनी रईसी से शादी करने का विचार आया कैसे. आपको बता दे की परिणिति और राघव की शादी का खर्च लगभग 10 करोड रुपए का बताया जा रहा है, जहां पर बहुत ही हाई प्रोफाइल लोग पहुंचने वाले हैं और सभी चीजों के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

इंस्टाग्राम पर परिणीति ने शादी की कुछ तस्वीरें डाली हैं.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in ओ तेरी..

To Top