Connect with us

इस कलाकार के बारे में किसी ने नहीं सोचा था कि यह निकलेगा लंबी रेस का घोड़ा, 2024 में आ रही कई फिल्में

सिनेमाबाजी

इस कलाकार के बारे में किसी ने नहीं सोचा था कि यह निकलेगा लंबी रेस का घोड़ा, 2024 में आ रही कई फिल्में

कई कलाकारों के लिए बॉलीवुड में सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि वह किस परिवार से बिलॉन्ग करते हैं. ज्यादातर आपने देखा होगा कि जो भी स्टार किड होते हैं उन्हें फिल्मों में आने के लिए ज्यादा संघर्ष करना नहीं पड़ता लेकिन जो नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होते हैं उनका सफर काफी मुश्किल होता है. उन्ही में एक नाम कार्तिक आर्यन का है. डॉक्टर के परिवार में पलने बढ़ने वाले कार्तिक आर्यन के दिमाग में एक एक्टर बनने का सपना ही बहुत बड़ा चैलेंजिंग था, लेकिन उन्होंने इस सपने को सच किया.  आज हम आपको बताएंगे किस तरह कार्तिक आर्यन ने यह मुकाम हासिल किया और 2024 में उनकी कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार कार्तिक आर्यन का परिचय : कार्तिक आर्यन का जन्म 22 नवंबर 1990 को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था. यह बात शायद कम ही लोग जानते हैं कि उनका नाम कार्तिक तिवारी था लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम कार्तिक आर्यन रखा. दौरान उन्हें प्यार का पंचनामा फिल्म मिली जिसे 2011 में रिलीज किया गया. कार्तिक आर्यन को अपनी डेब्यू फिल्म से ही पहचान मिली. इसमें जो उन्होंने 5 मिनट तक बिना रुके डायलॉग बोला वह अपने आप में ही एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड बन गया. इसके बाद फिर उन्हें आकाशवाणी में मौका मिला जिसमें नुसरत भरूचा के साथ उन्होंने स्क्रीन शेयर किया. . इसके बाद उन्हें कभी भी अपने करियर में पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिला. उसके बाद सोनू के टीटू की स्वीटी, पति-पत्नी और वो, लुका चुप्पी, भूल भुलैया 2, लव आज कल, शहजादा, सत्य प्रेम की कथा जैसी कई सुपरहिट फिल्में की जिन्होंने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया.


कार्तिक आर्यन की आने वाली दो-तीन फिल्मों की संक्षेप में चर्चा
साल 2024 में कार्तिक आर्यन की कई फिल्में रिलीज होने वाली है जिसमें पहला नाम चंदू चैंपियन का है. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज करने की तैयारी की गई है जो कि एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. वही 2024 के दिवाली में भूल भुलैया 3 को रिलीज किया जाएगा. भूल भुलैया-2 के बाद एक बार फिर से कार्तिक आर्यन अपने दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. वही आशिक 2 की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने इसके एक और सीक्वल आशिक 3 पर काम करना शुरू कर दिया है जो 2024 में रिलीज आएगी होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे.

अपने परिवार के साथ कार्तिक आर्यन

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in सिनेमाबाजी

To Top