Connect with us

नशे की लत की वजह से अपने सेहत और करियर को बर्बाद करने वाला यह रॉकस्टार फिर कर रहा कम बैक

सिनेमाबाजी

नशे की लत की वजह से अपने सेहत और करियर को बर्बाद करने वाला यह रॉकस्टार फिर कर रहा कम बैक

व्यक्ति चाहे कितना भी महान और कितना भी बड़ा क्यों ना हो, एक बुरी लत इंसान को कहां से कहां पहुंचा देती है, तभी तो कहते हैं कि आपकी एक बुराई आपकी सारी अच्छाई को मिटा देती है. इस मशहूर सिंगर और रैपर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक समय था जब यह अपने करियर की बुलंदियों पर थे लेकिन शराब की बुरी लत ने इन्हें पूरी तरह से बर्बाद कर दिया. हालांकि अब काफी सालों बाद एक बार फिर से वह पुराने अवतार में यह कमबैक कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं मशहूर रैपर हनी सिंह की जो काफी सालों से इंडस्ट्री से गायब है, लेकिन अब उनकी वापसी हो रही है.

इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर रैपर हनी सिंह का परिचय
हनी सिंह का जन्म 15 मार्च 1983 को होशियारपुर पंजाब में स्थित परिवार में हुआ था. उनका बचपन का नाम हिरदेश सिंह था.  फिल्म ‘मस्तान’ में गाने के लिए उन्हें 7 मिलियन दिया गया था जो कि बॉलीवुड में अब तक किसी भी गायक को पे किया जाने वाला सबसे ज्यादा अमाउंट था और यह गाना अंग्रेजी बीट था, जो सैफ अली खान की फिल्म कॉकटेल में भी दिखाया गया है. उन्हें 2013 में सबसे ज्यादा पापुलैरिटी तब मिली, जब उन्होंने चेन्नई एक्सप्रेस और बॉस जैसी फिल्मों में गाना गाया. एक तरफ लूंगी डांस लोगों के दिमाग पर चढ़ गया, वहीं दूसरी ओर पार्टी ऑल नाइट ने लोगों का मिजाज बना दिया.  इसके बाद तो बॉलीवुड में हनी सिंह का सिक्का चलने लगा.

कैसे नशे की लत ने बर्बाद कर दिया कैरियर और सेहत : लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ने वाले हनी सिंह 2014 के बाद अचानक गायब हो गए और वह इस कदर गायब हुए कि ना ही तो उनकी कोई तस्वीर सामने आ रही थी और ना ही लोगों को यह पता चल पा रहा था कि अचानक पॉप स्टार और कंपोजर यो यो हनी सिंह अपने हिट करियर के बीच कहां गायब हो गए. वजह यह थी कि वह अपने नशे की बुरी लत की वजह से अपने करियर को बर्बाद कर बैठे थे जिस दौरान वह डिप्रेशन में भी चले गए थे और लगभग तीन से चार साल तक वह म्यूजिक इंडस्ट्री से गायब रहे. हनी सिंह ने खुद यह बताया था कि वह शराबी बन गए थे, वह सोते नहीं थे जिस वजह से उनके अंदर यह बीमारी धीरे-धीरे बढ़ने लगी थी.

किस प्रकार हनी सिंह एक बार फिर कम बैक करने के लिए तैयार हैं
वो कहते हैं ना कि जब जागो तभी सवेरा. हनी सिंह के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. आखिरकार उनकी आंख खुली और उन्हें पता चला कि वह जीवन में एक बुरी आदत की वजह से कितना पीछे चले गए, लेकिन अब वह मानसिक रूप से पूरी तरह स्वस्थ है और अपने करियर को वापस रफ्तार देने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. यो यो हनी सिंह के अब आने वाले गाने की अभी से ही चर्चा होने लगी है.
हनी सिंह का 15 अक्टूबर को एक नया गाना सोनाक्षी सिन्हा के साथ रिलीज होने वाला है जिसका टाइटल ‘कलास्टार’ है. इसकी पोस्ट भी उन्होंने शेयर की है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा उनके सामने बंदूक तान खड़ी नजर आ रही है. वहीं इससे कुछ दिनों पहले हनी सिंह ने निया शर्मा के साथ सोल टाइटल के एल्बम में काम किया था जिसे काफी पसंद किया गया और इस गाने को लगभग 12 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है.

हनी सिंह को उनके फैन रैप का बेताज बादशाह मानते हैं

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in सिनेमाबाजी

To Top