Connect with us

छोटे बच्चे के फेफडो़ को फ्राई कर खाता था,एक दरिंदा- निठारी कांड.

एक था खलनायक

छोटे बच्चे के फेफडो़ को फ्राई कर खाता था,एक दरिंदा- निठारी कांड.

साल 2006 की यह घटना जिसे सुनकर शायद आपका दिमाग भी काम करना बंद कर सकता है. यह रहस्य एक ऐसी कोठी का है जिसके बगल से गुजरने पर कोई भी सिहर उडता था. कहा जाता है कि पूरी घटना का मुख्य आरोपी शाम ढलते ही अपने नापाक इरादों को अंजाम देने के लिए निकल जाता था और जो- जो लड़कियां उस गेट के बगल से गुजरती थी उनके मुंह में कपड़ा डालकर उनके साथ दरिंदगी करता था.


नरपिचाश की हैवानियत यहीं पर नहीं रुकी. छोटी- छोटी लड़कियों के साथ बलात्कार करने के बाद उनकी हत्या कर उनके कपड़े उतार कर उनके साथ फिर बलात्कार करता था और उसकी हैवानियत की एक और अजीबोगरीब दास्तां सुनकर शायद आपका भी मानवता से विश्वास उठ जाएगा. उन बच्चियों के शव के छोटे-छोटे टुकड़े करके उसे खाया करता था और जो सब के टुकड़े बच जाते थे उन्हें कहीं पर दफना दिया करता था.

इस हैवान का पर्दाफाश तब हुआ जब वहां आसपास के बच्चे अचानक गायब होने लगे और उनकी हत्या की जाने लगी. सुंरेन्द्र कोली का काला सच उस दिन सामने आया जब पायल नाम की लड़की उस कोठी में रिक्शे से आई थी, जहां रिक्शे वाले को पैसे देने के नाम पर रोक कर वह अंदर कोठी मे गई पर, लौटी नहीं…. काफी समय बीत गया जिसके बाद रिक्शा वाले ने अंदर कोठी का दरवाजा खटखटाया तो सुरेंद्र कोहली ने बताया कि पायल यहां से जा चुकी है, पर रिक्शेवाले ने कहा कि वह तो बाहर आई ही नहीं.


इसके बाद यह मामला प्रकाश में आया और फिर परिवार वाले के सामने यह सच उजागर हुआ, जिसके बाद पुलिस को जांच शुरू करके इस हैवान के बारे में पता चला कि किस प्रकार यह बच्ची और छोटी छोटी लड़कियों के साथ दरिंदगी करता था, जिसके बाद उस पर एफ आई आर दर्ज किया गया था.

आप जानकर चौक जाएंगे कि मेडिकल रिपोर्ट में जब यह सिद्ध हुआ कि सुरेंद्र कोहली नपुंसक है और उसकी शादी हो गई है, पर वह अपनी पत्नी को छोड़कर बाहर रहता था और इस तरह की हरकतों को अंजाम देता था तो हर कोई इस बात से चौक गया था. इस तरह की दरिंदगी के लिए पहले उसे फांसी की सजा सुनाई गई थी जिसे अब उम्र कैद में तब्दील किया जा चुका है.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in एक था खलनायक

To Top