Connect with us

एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धूम मचाएगी आयुष्मान की ड्रीमगर्ल-2, ट्रेलर हुआ रिलीज

सिनेमाबाजी

एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धूम मचाएगी आयुष्मान की ड्रीमगर्ल-2, ट्रेलर हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर आने के बाद लोग फिल्म का बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसका ट्रेलर बेहद ही मजेदार है जिसमें आयुष्मान खुराना एक बार फिर से लोगों को हंसाने का काम करने वाले हैं. 4 साल बाद पूजा के रोल में आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. इसकी शुरुआत में ही आयुष्मान खुराना पूजा बनकर एक क्रेडिट कार्ड वाले को बेवकूफ बनाते नजर आ रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपनी मुसीबतों को हैंडल करने का एक नया तरीका ढूंढ लिया है. आयुष्मान खुराना इसमें करम की भूमिका निभाएगें जिनके साथ अनन्या पांडे गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आएंगी. ड्रीम गर्ल टू में पहली के मुताबिक और भी ज्यादा मजा आने वाला है क्योंकि अब पूजा एक अलग ही अंदाज में लौट चुकी है.

ड्रीम गर्ल के निर्माताओं ने पार्ट 2 बनाने का क्यों लिया फैसला
ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ नुशरत भरुचा की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था, जिसके गाने और स्टोरी लाइन इतनी धमाकेदार थी कि फिल्म ने जबरदस्त कमाई की. यही वजह है कि अब 4 साल बाद मेकर्स ने इसका सीक्वल लाने के बारे में सोचा है. दरअसल ड्रीम गर्ल 2 को लेकर नुसरत भरुचा से बात की गई पर इसमें वह ज्यादा इंटरेस्टेड नहीं लगी, जिसके बाद अनन्या पांडे को आयुष्मान खुराना की गर्लफ्रेंड के तौर पर इस फिल्म में कास्ट किया गया. फिल्म के ट्रेलर से यह समझा जा रहा है कि आयुष्मान जो करम की भूमिका निभा रहे हैं. वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं, पर लड़की के पिता चाहते हैं कि लड़के के पास तगड़ा बैंक बैलेंस होना चाहिए तभी वह अपनी बेटी का हाथ उनके हाथ में देंगे जो कि करम के लिए मुश्किल है. तब जाकर वह पूजा बनकर नई- नई तरकीबे आजमाना शुरू कर देता है

सभी उम्र के लोगों का मनोरंजन करेंगी यह फिल्म
आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की यह फिल्म सभी उम्र के लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है. इसमें ड्रामा के साथ-साथ एक मजबूत कहानी भी नजर आएगी. ड्रीम गर्ल 2 में पहली बार आयुष्मान खुराना अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे जहां लोगों को एक अलग ही कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इस फिल्म में परेश रावल, असरानी, अनु कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज जैसे मझे हुए कलाकारों को कास्ट किया गया है ताकि सभी उम्र के लोगों का मनोरंजन हो सके. यह फिल्म लोगों को पूरी तरह लोटपोट करने के लिए तैयार है. राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में होंगी.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in सिनेमाबाजी

To Top