Connect with us

21 साल पुरानी शादी को तोड़कर अफ्रीकन मॉडल को दिल दे बैठे अर्जुन रामपाल, पढ़िए बॉलीवुड की अजब कहानी

सिनेमाबाजी

21 साल पुरानी शादी को तोड़कर अफ्रीकन मॉडल को दिल दे बैठे अर्जुन रामपाल, पढ़िए बॉलीवुड की अजब कहानी

मोहब्बत भी बड़ी अजीब चीज है, यह कब इंसान से क्या करवा ले यह खुद उस इंसान को भी नहीं पता होता. बॉलीवुड में आज कई ऐसी जोड़ियां हैं जो सालों बाद भी एक दूसरे के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं, पर कुछ कलाकार ऐसे भी रहे जिन्होंने शादी के कई सालों बाद अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहना पसंद किया. जब भी इस बात की चर्चा होती है तो अर्जुन रामपाल का नाम जरूर आता है, जिन्होंने अपनी 21 साल की शादीशुदा जिंदगी को छोड़कर अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की के साथ रिश्ता बनाया और आज वह अपने इस रिश्ते में काफी आगे बढ़ चुके हैं. आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह अर्जुन रामपाल ने 21 साल बाद तलाक लेकर अपनी एक नई जिंदगी की शुरुआत की.

अर्जुन रामपाल का परिचय
अर्जुन रामपाल का जन्म 26 नवंबर 1972 को मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुआ. वह बॉलीवुड के हैंडसम और डैसिंग हीरो के रूप में पहचाने जाते थे, जिन्होंने तमिलनाडु के कोडाइकनाल इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की, जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के हिंदू कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की. अपने कॉलेज के दिनों से ही उन्होंने मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी. इसके बाद उन्हें मोक्ष के लिए साइन किया गया था, पर उनकी यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई. उन्होंने 2001 में आई फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत में अभिनय से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने वह आंखें, दिल है तुम्हारा, यकीन और एक अजनबी जैसी कई मूवी की जिसने उनकी एक अलग पहचान बना दी, पर जब साल 2007 में उनकी फिल्म ओम शांति ओम रिलीज हुई तो उसमें विलेन के किरदार ने अर्जुन को रामपाल को एक अलग पहचान दिलाई. इसके बाद उनका करियर ऊंचाइयों पर पहुंच गया. अर्जुन रामपाल एक भारतीय अभिनेता, मॉडल और फिल्म निर्माता एवं टेलीविजन व्यक्तित्व माने जाते हैं, जिन्होंने 40 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है.

21 साल बाद डिवोर्स की वजह
अर्जुन ने मशहूर मॉडल और फेमिना मिस इंडिया मेहर जेसिया से 1998 में शादी की थी. दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था और वह शादी के बाद दो बेटियों के माता-पिता बने, पर 20 साल बाद दोनों के बीच मन मुटाव शुरू हो गया. जब अचानक दोनों ने तलाक लिया तो हर कोई हैरान रह गया. माना जा रहा था कि मेहर और अर्जुन के बीच अनबन की वजह रितिक रोशन की एक्स वाइफ सूजैन थी. दरअसल सूजैन और अर्जुन की बढ़ती करीबियों ने इस रिश्ते को तोड़ दिया था. ऋतिक रोशन से तलाक के बाद उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान का नाम अर्जुन रामपाल के साथ जुड़ने लगा. दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थी और यह बात मेहर को पसंद नहीं आई, तभी दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. आपको बता दे कि अर्जुन और मेहर की पहले से दो बेटियां हैं जो अपनी मां के साथ बांद्रा में रहती है.

डिवोर्स के बाद अफ्रीकन मॉडल से रिलेशनशिप की कहानी
अर्जुन रामपाल और सूजैन खान के बीच अफेयर की खबरें चल ही रही थी कि अचानक अर्जुन अपने से करीब 14 साल छोटी गैब्रिएला को डेट करने लगे जो की साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस है. दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. काफी प्राइवेट रहने वाले अर्जुन रामपाल ने 2019 में जब सबको यह बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड मां बनने वाली है वो भी बिना शादी के ही, इस बात को सुनकर हर किसी के होश उड़ गए. आज यह कपल लिव इन रिलेशनशिप में है और एक बेटे के मां-बाप है.

अपने बच्चों संग अर्जुन रामपाल.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in सिनेमाबाजी

To Top