Connect with us

सिद्धार्थ से पहले भी कियारा कर चुकी है इन लड़कों को डेट, बिना शोर शराबे के कर ली शादी

सिनेमाबाजी

सिद्धार्थ से पहले भी कियारा कर चुकी है इन लड़कों को डेट, बिना शोर शराबे के कर ली शादी

एक ऐसी लव स्टोरी जो गुप चुप तरीके से शुरू हुई और शादी तक पहुंची. इसके बारे में शायद कानों कान भी किसी को खबर नही थी. बॉलीवुड में ऐसे कम ही रिश्ते देखने को मिलते हैं, जहां पर इस तरह कपल्स अपने रिश्ते की बात को मीडिया और बाकी लोगों से छुपा कर रखते है. बिना किसी को बताएं और बिना शोर शराबे के बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कहे जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने एक दूसरे से शादी की, पर यह बात शायद कम ही लोग जानते होंगे कि सिद्धार्थ से पहले भी कियारा कई लड़कों को डेट कर चुकी है, जिनमें उनका नाम कई लोगों के साथ भी आ चुका है. आज हम आपको बताएंगे कि कैसे दोनों के इस रिश्ते की शुरुआत हुई और शादी तक पहुंची.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का परिचय फिल्मी करियर की शुरुआत
कियारा आडवाणी का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ है. वह एक सिंधी परिवार से ताल्लुक रखती है. कियारा आडवाणी के पिता एक बिजनेसमैन है और माता एक टीचर है. उन्होंने हिंदी सिनेमा में ‘फगली’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसमें वह अपनी प्रतिभा नहीं दिखा पाई थी. उन्हें असली पहचान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी का रोल करने पर मिली थी, जहां उन्होंने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बेहद ही खास अभिनय किया था.
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्म 16 जनवरी 1985 को दिल्ली में हुआ है. 16 साल की उम्र में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. वह टीवी सीरियल धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान में जयचंद की भूमिका निभाते नजर आए थे. उन्होंने साल 2012 में बतौर अभिनेता स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी.

कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी, कैसे शुरू हुई और शादी तक पहुंची
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की पहली मुलाकात फिल्म लस्ट स्टोरी की रैपअप पार्टी के दौरान हुई थी. उसके बाद जब दोनों ने शेरशाह की शूटिंग शुरू की तो एक दूसरे के साथ दोनों का नाम जोड़ा जाने लगा. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ने एक दूसरे के परिवार के साथ मिलना जुलना शुरू कर दिया था और अक्सर एक दूसरे के साथ घूमते फिरते रहते थे. खबरों को हवा तब मिलने लगी जब 2019 में सिद्धार्थ और कियारा एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने साउथ अफ्रीका गए थे. दोनों ने ना तो कोई तस्वीर शेयर की, नाही किसी तरह से इस बारे में कुछ बताया. यह सिलसिला कुछ सालों तक चलता रहा जहां बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी ने इन दोनों के रिश्ते पर मोहर भी लगानी शुरू कर दी थी. 7 फरवरी को दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ में सात फेरे लेकर एक दूसरे से शादी की.

सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले कियारा आडवाणी के बॉयफ्रेंड : बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस वक्त शादी के बंधन में बंध चुके हैं, पर सिद्धार्थ को डेट करने से पहले कियारा के कई बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. फिल्म फगली के सेट पर मोहित मारवाह के साथ उनके अफेर की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था. इसके बाद जब उन्होंने फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन के साथ काम किया तो उनके साथ भी रिश्ते की चर्चा होने लगी पर दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अपना दोस्त बताया. इसके अलावा मुस्तफा बर्मा को भी कियारा आडवाणी डेट कर चुकी है.

कियारा और सिद्धार्थ की शादी की एक तस्वीर.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in सिनेमाबाजी

To Top