Connect with us

सचिन अब मुझे पिटता है इसलिए मैं पाकिस्तान वापस जा रही हूं, सीमा हैदर के नए वीडियो से मचा हड़कंप

फोकट का ज्ञान

सचिन अब मुझे पिटता है इसलिए मैं पाकिस्तान वापस जा रही हूं, सीमा हैदर के नए वीडियो से मचा हड़कंप

अपने प्यार के लिए सरहद पार करने की कहानी अक्सर आपने फिल्मों में देखी होगी पर जब से सीमा हैदर ने सचिन के लिए पाकिस्तान छोड़कर भारत में रहना शुरू किया है तब से लगातार यह रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है. सीमा अपने साथ चार बच्चों को भी भारत लाई है जो अवैध तरीके से भारत पहुंची थी. दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक यह पता चलता है की सीमा हैदर के साथ सचिन हाथापाई करते हैं जिस वजह से सीमा परेशान होकर अब पाकिस्तान जाने के बारे में सोच रही हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि सीमा हैदर का एक वायरल वीडियो देखकर आपको पता चल जाएगा कि इसके पीछे की सच्चाई क्या है. इस वीडियो में सीमा यह कहती नजर आ रही है कि सचिन ने उन्हें धोखा दिया है और वो उनके साथ मारपीट करते हैं. इस वजह से वह वापस पाकिस्तान जाना चाहती हैं.

एक बार फिर से क्यों वायरल हो रही है इनकी कहानी : सीमा जब से अपने चार बच्चों को लेकर भारत पहुंची है तब से लगातार बहुत सुर्खियों में छाई हुई है. सोशल मीडिया पर अक्सर उनका ऐसा वीडियो वायरल होते रहता है जो उन्हें चर्चा मे ला देता है. इस वक्त सीमा सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा की रबुपुरा गांव में है, जो सचिन के परिवार के साथ खुशहाली से रह रही है. अभी फिलहाल उन्हें भारत की नागरिकता का इंतजार है. सीमा इस वक्त पूरी तरह से हिंदू बन चुकी है जो अपने आप को सनातनी बताते हुए हिंदू धर्म से जुड़े सभी पर्व त्यौहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाती नजर आती है.

इंस्टाग्राम पर सीमा सचिन नाम से फेक अकाउंट की बाढ़ और उस वायरल वीडियो की सच्चाई : सोशल मीडिया पर अगर आप चाहेंगे कि सीमा हैदर या सचिन मीणा का कोई अकाउंट ढूंढ ले तो यह संभव नहीं है. इन दोनों के नाम पर इतने फेक अकाउंट बनाए जा चुके हैं कि यह पहचानना मुश्किल है कि कौन असली है और कौन नकली. कई बार तो ऐसी कुछ तस्वीरें और वीडियो डाल दी जाती है जिसे देखकर लोग समझ नहीं पाते हैं कि आखिर इसके पीछे की सच्चाई क्या है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सोशल मीडिया पर सीमा और सचिन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सीमा यह कह रही है कि उसे सचिन पीटने लगा है. उसके पैसे खत्म हो गए हैं तो उसे प्रताड़ित किया जा रहा है. वह भारत आकर पछता रही है. इस वीडियो में सबसे पहले सीमा कहती है कि मैंने वापस जाने के लिए अपना सामान बांधकर तैयार कर लिया है. मैं वापस जा रही हूं. मुझे नहीं पता था कि सचिन झूठा प्यार करेगा. मैं पहले मेरी मां- बाप और हैदर की बात को नहीं समझी. वह कहते थे कि वह सिर्फ आपके पैसे के लिए प्यार कर रहा है.आपने यह वीडियो देखा होगा तो जरूर आप भी चौंक गए होंगे, पर आपको बता दे कि यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी है. जब इसकी जांच पड़ताल की गई तो यह पता चला कि इन्हें एआई टूल के माध्यम से बनाया गया है, जो देखने में बिल्कुल असली लगते हैं. पहली नजर में इसे कोई भी देखेगा तो वह धोखा खा जाएगा.

सीमा की यही फेक फोटो को वायरल कर के अफवाह फैलाई जा रही है.

आगे पढ़ें
You may also like...

journalist

More in फोकट का ज्ञान

To Top